शंकराचार्य ने क्यों कहा ऐसा कि, मोदी सरकार में नहीं बनेगा राम मंदिर ?
शंकराचार्य ने क्यों कहा ऐसा कि, मोदी सरकार में नहीं बनेगा राम मंदिर ?
Share:

हरिद्वार : शारदा और ज्योर्तिपीठ के जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने एक बार फिर राम मंदिर के मसले पर बयान दिया है। जिसमें यह कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं करेगी। उन्होंने केंद्र सरकार के कोई भी कार्य नहीं करने को लेकर सवाल किए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने दो वर्ष में कोई भी कार्य नहीं किया है। यह भी नहीं लग रहा है कि आखिर रामलला का मंदिर बनाया जा रहा है।

उनका कहना था कि मंदिर को लेकर स्वार्थ की राजनीति हो रही है। केंद्र सरकार श्री राम मंदिर के नाम का ही सहारा लेकर सत्ता में आई मगर वह श्री राम को ही भूल गई। इस मामले में जगत्गुरू शंकराचार्य ने कहा कि इस मामले में भ्रम फैलाया जा रहा है। उत्तराखंड में राजनीतिक गतिरोध को लेकर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा कि राजनीतिक गतिरोध के लिए तो केंद्र सरकार ही जवाबदार है। 

शंकराचार्य ने कहा, 'यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि बीजेपी के कार्यकाल में ही मंदिर बनेगा।' शंकराचार्य ने भारत माता की जय विवाद पर कहा कि जो भी भारत माता की धरती पर निवास करता है वह हर व्यक्ति हिंदू है। भारत सभी की मां है। अंग्रेजों के शासन काल में भगत सिंह व चंद्रशेखर आजाद ने तक भारत माता की जय कहा। मगर अब लोगों को भारत माता की जय कहने से परहेज क्यों हो रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -