शाह बोले-कालाबाजारी रूकी है, आप क्यों रो रहे हो!
शाह बोले-कालाबाजारी रूकी है, आप क्यों रो रहे हो!
Share:

आजमगढ : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी का विरोध करने वाले विपक्षी दलों के नेताओं पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी से देश में कालाबाजारी तो रूकने लगी है लेकिन आप क्यों रो रहे है, यह बात हजम नहीं होती। उन्होंने मायावती समेत कांग्रेस और अन्य उन सभी विपक्षियों को आड़े हाथों लिया, जो नोटबंदी का विरोध कर रह रहे है।

शाह ने कहा है कि जो नेता नोटबंदी को लेकर हायतौबा मचा रहे है वे खुद ही अपने आपको जनता के सामने एक्सपोज कर रहे है। शाह का कहना है कि जनता समझदार है, वह सब कुछ जानती है कि कौन सही है और कौन गलत। यूपी के आजमगढ़ में आयोजित परिवर्तन यात्रा के दौरान शाह ने नोटबंदी को मोदी का सबसे साहसिक कदम बताया और कहा कि क्या विपक्षी दल यह बताने की हिम्मत करेंगे कि देश से कालाधन और कालाबाजारी रोकना गलत है।

शाह ने यूपी की सपा सरकार को भी निशाने पर लिया तथा कहा कि वे किस बात की चिंता कर रहे है, चिंता तो उन लोगों को होना चाहिये जिनके पास कालाधन है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश को लेकर कहा कि केन्द्र ने भले ही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया हो लेकिन अखिलेश के राज में यहां की जनता को उनका लाभ नहीं मिला।

सिसौदिया ने की अमित शाह पर टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -