सुहाना का बॉयफ्रेंड तो नहीं ये लड़का, साथ की तस्वीरें हो रही है वायरल
सुहाना का बॉयफ्रेंड तो नहीं ये लड़का, साथ की तस्वीरें हो रही है वायरल
Share:

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही लाइमलाइट में आ जाती हैं. अक्सर ही सुहाना को उनके फोटोशूट और उनके दोस्तों के साथ पार्टीज की वजह से सुर्ख़ियों में देखा जाता है. अब हाल ही में भी सुहाना फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह कोई फोटोशूट की तस्वीर नहीं बल्कि एक लड़के के साथ वाली तस्वीर है. जी हाँ, हाल ही में सुहाना खान की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे वह एक लड़के के साथ नजर आ रही है. इस तस्वीर में सुहाना जिस लड़के के साथ नजर अ आरही हैं उसे सुहाना का कॉलेज फ्रेंड बताया जा रहा है.

सुहाना की यह तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं और लोगों को पसंद भी आ रही हैं. सुहाना कुछ समय पहले अपने माँ के साथ वाली तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में आई थी और अब इस गोरे लड़के के साथ वाली तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. सुहाना खान इस तस्वीर में सिल्वर रंग के गाउन में नजर आ रही हैं और लड़के ने ब्लैक रंग का कोट पहना है. सिल्वर रंग का गाउन सुहाना ने एक पार्टी में पहना था जहाँ वह अपनी मॉम गौरी खान के साथ गई थी. अंदेशा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर भी उसी पार्टी की है.

कई लोगों का कहना है कि यह सुहाना का बॉयफ्रेंड है.. अब सुहाना ही बता सकती है कि वह लड़का कौन है. आपको बता दें कि सुहाना के बारे में शाहरुख़ ने कहा था कि अगर कोई उनकी बेटी को किस करता है तो वह उसके होंठ काट देंगे. अब इस फोटो के बाद शाहरुख़ का क्या रिएक्शन होगा ये देखना बाकी है.

संजू बाबा की 308 गर्लफ्रेंडस में शामिल है ये सभी एक्ट्रेसेस

आपको रुला देगा इरफान का ये खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -