संजू बाबा की 308 गर्लफ्रेंडस में शामिल है ये सभी एक्ट्रेसेस
संजू बाबा की 308 गर्लफ्रेंडस में शामिल है ये सभी एक्ट्रेसेस
Share:

बॉलीवुड के बाबा उर्फ़ संजू बाबा की बायोपिक में उनकी पूरी कहानी बताई गई है. संजय दत्त की जिंदगी जितनी दर्दभरी रही है उतनी ही रंगीन भी रही है. संजय दत्त की जिंदगी में कई एक्ट्रेस आई और गई लेकिन उनका जिक्र खुलेआम नहीं हुआ. कहा जाता है कि जब संजय दत्त 90 के दशक में काम करते थे और उनकी हर एक्ट्रेस दीवानी थी और सभी उनसे शादी करना चाहती थी. संजय दत्त कि बायोपिक में उनसे एक सवाल किया गया अहइ जो यह है कि उनकी जिंदगी में कितनी गर्लफ्रेंड रही है तो उन्होंने कहा है 308. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि उन 308 गर्लफ्रेंड में कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस शामिल हैं.

टीना मुनीम - संजय दत्त की बायोपिक में टीना मुनीम का किरदार भी है जो संजय कि प्रेमी रही है. दोनों का रिश्ता काफी परवान चढ़ा था और दोनों ने सबसे छुपकर शादी भी की थी लेकिन संजय की ड्रग्स की लत ने दोनों को अलग कर दिया.

ऋचा शर्मा - ऋचा से संजू बाबा ‘आग ही आग’ फिल्म की शूटिंग के वक्त मिले थे और दोनों में इश्क़ हो गया. उसके बाद संजय ने ऋचा से शादी कर ली और दोनों को एक बेटी हुई त्रिशाला. थोड़े ही समय बाद दोनों अलग हो गए.

माधुरी दीक्षित - माधुरी दीक्षित और संजू बाबा की प्रेमकहानी कौन नहीं जानता. सभी इस बात से वाकिफ है. दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन संजू बाबा के जेल जाने की वजह से सब खराब हो गया और माधुरी दीक्षित ने किसी और से शादी कर ली.

रिया पिल्लई - माधुरी से अलग होने के बाद संजू बाबा रिया के प्यार में पड़ गए और उन्होंने उनसे शादी कर ली लेकिन उनके साथ ही संजय दत्त के और भी अफेयर्स रहे, जिनसे परेशान होकर रिया ने उन्हें छोड़ दिया.

लीजा रे - संजू बाबा की जिंदगी में लीजा भी आई और दोनों को कई बार साथ में देखा गया लेकिन कब दोनों अलग हुए किसी को नहीं पता.

रेखा - रेखा और संजू बाबा की केमेस्ट्री एक फिल्म में नजर आई और उसके बाद दोनों कई बार संग नजर आए लेकिन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा चल न सका.

चीन में भी सुनाई दी रानी की 'हिचकी'

वेब सीरीज करने को तैयार हैं हुमा कुरैशी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -