आपको रुला देगा इरफान का ये खत
आपको रुला देगा इरफान का ये खत
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपनी बेहतर अदायगी के लिए जाने जाते हैं। यह अभिनेता इस समय लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहा है। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन नाम की दुर्लभ बीमारी है। इस बीमारी के इलाज की कोई गारंटी नहीं है। ऐस में इरफान इससे जूझ रहे हैं और हाल ही में उन्होंने लंदन से एक अंग्रेजी अखबार को खत लिखकर उसमें अपना दर्द—ए—हाल बयां किया। इरफान का यह खत इतना भावुक है कि आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। 

इरफान ने अपने खत में लिखा, इस दर्द के समय में मैंने जीना सीख लिया है। जब यह मेरे पास आया, तो मैं अपने अलग ही गेम में था। यह कुछ ऐसा रहा, जैसे मैं अपनी स्पीड ट्रेन में यात्रा कर रहा था, सपने देख रहा था, कुछ उम्मीदें थीं और इन कामों में मैं पूरी तरह से डूबा हुआ था, तभी किसी ने  अचानक से मुझे हिलाया। मैने देखा, तो ट्रेन का टीसी खड़ा था। उसने मुझसे कहा, तुम्हारी मंजिल आ गई है, ट्रेन से उतरो। मैं असमंजस में था और उससे कहा कि नहीं मेरी मंजिल तो अभी बहुत दूर है। इरफान ने लिखा कि बीमारी के इलाज के दौरान अस्पताल में उन्हें जिंदगी की हकीकत के बारे में पता चला। 

 खत में उन्होंने लिखा, एक बार मैं अपने अस्पताल की बालकनी में खड़ा था और मुझे अहसास हुआ कि जिंदगी और मौत के दरम्यान बस एक रोड है। उन्होंने लिखा कि इस दौरान मैं विश्वास करने पर मजबूर हुआ कि  मुझे बेहतर करना है, चाहे परिणाम कुछ भी हो। अब सभी चिंताए मैंने हटा दी हैं और मैं अपनी आजादी को इंज्वॉय कर रहा हूं। उन्होंने अपने प्रशंसकों की दुआओं के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा। उन्होंने लिखा, इस दौरान लोगों ने मेरे लिए प्रार्थनाएं की और मुझे ऐसा महसूस हो रहा है, जैसे उनकी यह प्रार्थनाएं मेरे अंदर घुस गई हैं और मुझे बेहतर महसूस करा रही हैं। 

पहले से ठीक है इरफ़ान खान की तबियत, जल्द ही एक बायोपिक में आएंगे नज़र

Fathers Day 2018: बॉलीवुड के पापा भी बहुत कुछ सीखा चुके हैं

कभी खुद से 17 साल बड़े एक्टर के लिए धड़का था प्रियंका चोपड़ा का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -