बेस्ट फ्रेंड की शादी में छाया आलिया का अवतार
बेस्ट फ्रेंड की शादी में छाया आलिया का अवतार
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट आये दिन अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. बता दे कि, आलिया इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी और हल्दी के फंक्शन में शामिल होने के लिए जोधपुर पहुंची है. जंहा से आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आलिया यलो कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही है, जिसमे वह हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

सूत्रों के मुताबिक यह फंक्शन उनकी कॉलेज की दोस्त कृपा मेहदा की शादी का था. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब आलिया इस तरह खूबसूरत नजर आ रही है इससे पहले भी आलिया अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. ख़ास बात यह है कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. बात करे आलिया के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाली है.

इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता रणवीर सिंह होंगे. ये पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर सिंह एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएँगी. इस फिल्म में आलिया बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है. गौरतलब है कि, आलिया ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. फिलहाल तो आलिया बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी और हल्दी के फंक्शन को एन्जॉय कर रही है.

ये भी पढ़े

"धूम्रपान की चेतावनी" का प्रारूप गलत: अनुराग कश्यप

काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ

विद्या मालवडे की रूटीन लाइफ का हिस्सा है योग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -