इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद
इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद
Share:

बॉलीवुड दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहा कुछ करना आसान नहीं होता है इस दुनिया में दौलत शोहरत और नाम कमाने में काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ता है. गौरतलब है कि आये दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी के विवाद सामने आते रहते है. ठीक उसी तरह कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा भी विवादों के बीच रह चुके है.

बता दे कि, 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ. गुलाटी के किरदार में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद को लेकर कपिल काफी चर्चा में रहे है. वही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के साथ भी कपिल के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. बताया गया है कि, अजय देवगन अपनी फिल्म 'बादशाहो' की प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर गये हुए थे लेकिन शो की शूटिंग के लिए कपिल शो पर पहुंचे ही नहीं.

यही नहीं बल्कि, ऐसा कहा गया था कि, कपिल के न आने की वजह से अजय शो से चले गए थे. खबरों की माने तो कपिल शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और परेश रावल के साथ भी  शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. इसके अलावा कपिल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी शूटिंग केंसिल कर चुके है. अब हाल ही में खबर आई है कि, एक बार फिर से कपिल छोटे परदे पर वापसी कर रहे है.

ये भी पढ़े

पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

अक्षय और सलमान के जरिये टीवी की ये एक्ट्रेस बन गई नंबर 1 सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -