सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के फैसले का उड़ाया मजाक
सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के फैसले का उड़ाया मजाक
Share:

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग किसी भी मौके पर चुटकी लेने से नहीं चूकते. इस बार उन्हें मौका मिला जब भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन वनडे में जीत के लिए जब केवल दो रन चाहिए थे, तभी अंपायरों ने लंच के नियमों का हवाला देते हुए खेल रोक दिया, जिससे मैदान पर कुछ देर के लिए अजीबोगरीब स्थिति निर्मित हो गई. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के इस फैसले का मजाक उड़ाया है.

उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'अंपायर भारतीय बल्लेबाजों के साथ वैसा ही व्यवहार कर रहे हैं, जैसे सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ग्राहकों के साथ करते हैं. लंच के बाद आना.' सेंचुरियन वनडे के अंपायर अलीम डार, एड्रियन होल्डस्टोक और मैच रेफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट का टीवी कमेंटेटरों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने भी मजाक उड़ाया है. वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज माइकल होल्डिंग ने इस फैसले को हास्यास्पद करार दिया. उन्होंने कमेंट्री करते हुए कहा, ‘वे (आईसीसी) खेल को आकर्षक बनाना चाहते हैं लेकिन यह हास्यास्पद फैसला है.'

दरअसल टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 32.3 ओवर में 118 रन पर ऑल आउट कर दिया, टीम इंडिया ने 19 ओवर में 117 रन बना लिए थे. लेकिन जब भारतीय टीम जीत से सिर्फ 2 रन दूर थी, तभी अंपायरों ने लंच ब्रेक का ऐलान कर दिया. जब टीम को जीत के लिए सिर्फ 2 रन चाहिए थे उस दौरान लंच ब्रेक का यह फैसला काफी चौंकाने वाला था. इस फैसले से खिलाड़ी, दर्शक और कमेंटेटर हैरान थे. लेकिन, अंपायर नियमों पर अडिग रहते हुए 40 मिनट के लंच के बाद ही मैच पूरा करवाया.

आज विश्व कप ट्रॉफी के साथ स्वदेश लौटेगी भारतीय टीम

चहल के आगे नतमस्तक हुआ अफ्रीका, बना डाले ये रिकॉर्ड

सानिया ने कहा- वापसी में लगेगा समय, चोट से निपटना मुश्किलों से भरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -