जल संकट पर बन रही फिल्म, संजय ने कही ये बात
जल संकट पर बन रही फिल्म, संजय ने कही ये बात
Share:

वास्तविक जीवन पर कई फिल्में बनती हैं जो दर्शकों को आकर्षित भी करती है. ऐसी ही फिल्मों को ज्यादा तवज्जो देते हैं दर्शक, जो उनके जीवन से जुडी होती है और जो हमे बहुत कुछ सिखाती भी है. ऐसे ही एक और फिल्म बन रही है जिसमें जल संकट दिखाया गया है. यानि ये राजस्थान के जल संकट की कहानी है जिसे हर व्यक्ति को देखना चाहिए जिससे उन्हें पानी की कीमत समझ में आये. तो चलिए बता देते हैं इस फिल्म के बारे में कुछ बातें.

कई हिट फिल्में कर चुके संजय मिश्रा 'टर्टल' नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें वो एक नायक की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी राजस्थान के गांव की है जहाँ पर बहुत ज्यादा जल संकट है. इस फिल्म को दिनेश एस यादव निर्देशित कर रहे हैं और अशोक चौधरी इसका निर्माण कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में संजय मिश्रा ने बताया कि वो इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हैं.

मिश्रा ने कहा यह फिल्म राजस्थान के गांव में आए जल संकट की एक वास्तविक घटना का काल्पनिक रूपांतरण है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा भी इसलिए ही बने है क्योंकि ये कहानी वास्तविक है. वो कहते हैं 'इस प्रकार की फिल्म हमारे भविष्य को दर्शाने के लिए बहुत आवश्यक है ताकि हम जल संकट के बारे में जागरूकता फैला सकें.' इस पर निर्माता ने कहा है कि वो 'वह जिंदगी' नाम की एक और फिल्म बना रहे हैं और दोनों को एक ही साथ रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं.

सैफ जल्दी ही लाने वाले हैं इस फिल्म का सीक्वल

सूरमा : तापसी और दिलजीत के बीच दिखा प्यार

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये पाक क्रिकेटर, राज ठाकरे से भी थे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -