बच्चे की चाह में पड़ोसी के साथ बनाए संबंध, फिर हुई ह्त्या
बच्चे की चाह में पड़ोसी के साथ बनाए संबंध, फिर हुई ह्त्या
Share:

आजकल रिश्तों को शर्मसार करने के केस लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक आंटी ने अपने 20 साल के पड़ोसी के साथ खूब अय्याशी कि और फिर कुछ ऐसा हुआ की सभी हैरान रह गये. खबरों के अनुसार यह मामला जमशेदपुर का है जहाँ 45 साल की खेमलता नाम की महिला को पड़ोस में रहने वाला विनय कुमार नाम का लड़का आंटी कहता था और दोनों के बहुत करीबी संबंध थे दोनों का एक-दूजे के घर आना जाना था और खबरों के अनुसार महिला को कोई बच्चा नहीं था. बताया जा रहा है कि महिला ने बच्चे की चाह में खुद से 20 साल छोटे पडोसी लड़के से संबंध बनाए थे और वह हर दिन उसके साथ संबंध बनाती थी.

संबंध बनाते वक्त वह हर बार लड़के से यह कहती थी कि 'मुझे बच्चा चाहिए लेकिन तुमसे होता नहीं है और तुम मुझे मजे नहीं दिला पाते हो तुम्हारे पास बहुत कम उत्तेजना है. तुम्हारे पास छोटा दिल है, दिल खोलकर संबंध बनाओ.' ऐसे ही और भी बहुत कुछ. ऐसा करते हुए महिला को दो साल हो गए लेकिन उसके बाद भी महिला को बच्चा नहीं हुआ तो उनकी चेतना जागी और उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ. बच्चा ना होने पर महिला ने लड़के से रिश्ते को ख़त्म करने की बात कही लेकिन लड़का नहीं माना और वह फिर संबंध बनाने का कहने लगा.

ऐसे में बताया जा रहा है कि गिना वाले दिन भी ऐसा ही हुआ और लड़के ने कथित आंटी के साथ संबंध बनाए और फिर महिला ने कहा कि वो उससे और रिश्ता रखना नहीं चाहती इस बात पर लड़के ने गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी और उसके बाद खुद फरार हो गया. अंत में पुलिस ने सारे मामले पड़ताल की तो सब उजागर हो गया.

पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी और...

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -