पिता ने बेटी को नग्न कर बनाया बंधक, गन्दी जगहों पर हाथ लगाकर करता रहा रेप...
पिता ने बेटी को नग्न कर बनाया बंधक, गन्दी जगहों पर हाथ लगाकर करता रहा रेप...
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह खबर दिल्ली से आई है. इस मामले में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार किया गया है. खबरों के अनुसार दिल्ली में एक पिता ने अपने पत्नी के मरने के बाद 12 साल की नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है और केवल इतना ही नहीं जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसका किडनैप करवाया और हरियाणा में बंधक बनाकर रखा था. खबरों के अनुसार उसने बंधक बनवाने के बाद खुद ही बेटी के अपहरण होने की एफआईआर भी दर्ज भी करवा दी और पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई लेकिन बाद में पूरा मामला सामने आ गया.

पुलिस को बच्ची गुरुग्राम में मिली जहाँ से उन्होंने बच्ची को हॉस्पिटल में शिफ्ट किया और उससे पूछताछ की. उसके बाद जो सच सामने आया पुलिस उसे सुनकर सन्न रह गई. खबरों के अनुसार बच्ची ने बताया कि 'उसके पिता ने उसके साथ रेप किया, पिटाई की और फिर उसे गुरुग्राम के एक मकान में बिना कपड़ों के बंधक बनाकर रखा था और जब मन हो वह वहां आता था और उसे देखता रहता था और उसके बाद फिर से उसके साथ जबरदस्ती कर चला जाता था. अब आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ इन्द्रपुरी इलाके में रहती है और परिवार में सौलेली मां भी है.

बच्ची का पिता नशे का आदी है और केवल इतना ही नहीं वह बीते कई दिनों से बच्ची के साथ कई तरह की अश्लील हरकतें कर रहा था और एक दिन रात वह जबरन बेटी के कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी और...

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -