बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका
बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर जमकर चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि, आमिर की इस फिल्म ने देश' में ही नहीं बल्कि, विदेशो में भी अपनी कमाई को लेकर तहलका मचाया हुआ है. बता दे कि, हाल ही में रमेश बाला ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि, आमिर की ही फिल्म 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने ओवरसीज मार्केट पर 100 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है.

सीक्रेट सुपरस्टार' को 19 जनवरी को चीन में रिलीज किया गया था. ख़ास बात यह है कि, जैसे फिल्म सिनेमाघरों में लगी वैसे ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर दी है. वही एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 4 फरवरी तक फिल्म ने 584 करोड़ रु. बटोरे हैं. यही नहीं बल्कि, आमिर की ये फिल्म बॉलीवुड की उन चार फिल्मों में शामिल है, जिनकी वर्ल्डवाइड कमाई 700 करोड़ से अधिक रही है. जिनमे 'दंगल, बाहुबली, 'पीके, शामिल है. जिनमे से तीन फिल्में आमिर की है और एक फिल्म साउथ के सुपरस्टार प्रभास की है.

जैसा कि आप जानते है कि, आमिर ऐसी फिल्में बनाते है जिसे सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ही नहीं बल्कि आमिर की '3 इडियट्स', 'पीके', 'दंगल' वो फिल्में हैं जिन्होंने ओवरसीज बेहतरीन कमाई की है. फिलहाल आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' को लेकर व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

रणवीर और शाहिद को 'पद्मावत' से मिला इतना खास तोहफा

सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -