शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'
शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' इन दिनों जमकर चर्चा में है. हालांकि, पहले फिल्म विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती थी और अब अपनी ताबड़तोड़ कमाई को लेकर बनी हुई है. हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म पद्मावत ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यही नहीं बल्कि, अभी भी फिल्म जमकर कमाई करने में जुटी हुई है और जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है इसे देखकर लग रहा है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि, फिल्म 25 जनवरी को विवादों के बीच रिलीज हुई थी. हालांकि अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है. ख़ास बात यह है कि, पद्मावत बहुत ही जल्द मध्य प्रदेश में भी रिलीज होने वाली है. जैसा कि आप जानते है कि, पद्मावत में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया है. जिसके चलते सभी कलाकारों को जमकर तारीफे मिल रही है.

फिल्म में दीपिका रानी 'पद्मावती' के किरदार में है तो वही शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में है. इसके अलावा रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है. फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अलावा अदिति राव हैदरी, जिम सरभ, रज़ा मुराद और अनुप्रिया गोयनका जैसे कलाकर भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

रणवीर और शाहिद को 'पद्मावत' से मिला इतना खास तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -