17 लाख रु कैश से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए चोर
17 लाख रु कैश से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए चोर
Share:

मध्य प्रदेश के नीमच में रात के करीब 3 से 4 बजे के बीच कुछ बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 17 लाख रु का अकैश उड़ा दिया. इतना ही नहीं जब वे मध्य रात्री में एटीएम से पैसे निकलन में नाकामयाब रहे, तो वे  स्टेट बैंक के एटीएम को हे उखाड़ कर ले आये. जानकारी के मुताबिक, जब बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया, तब एटीएम का गार्ड चाय पीने के लिए गया हुआ था. 

बदमाशों ने मौका देख स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम पर धावा बोल दिया. पुलिस ने इस घटना में शिकौयत दर्ज कर ली हैं, और वह आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. यह घटना नीमच शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महू रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम की हैं. इस मामले में जानकारी देते हुए एसबीआई दशहरा मैदान शाखा के मुख्य प्रबंधक नवीन ओसवाल ने बताया कि मुझे भी एटीएम में चोरी होने की जानकारी मिली थी. मौके पर जाकर देखा तो एसबीआई के एटीएम के कैश बॉक्स को काट कर उसमें रखा करीब 17 लाख रुपये चोर बीती रात ले गए. छुट्टियों को देखते हुए यह कैश एटीएम में डाला गया था.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को तुरंत इस घटना की जानकारी दी गई, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस मामले की जाँच शुरू की. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने कहा कि चोरों ने पहले गैस कटर से एटीएम के कैश बॉक्स को काट कर उसमें से कैश चुराया और फिर लुटेरे वहां से फरार हो गए. 

यूपी में एक करोड़ ग्यारह लाख के पुराने नोट बरामद

सामूहिक बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की को जिन्दा जलाया

प्रेमिका की हत्या कर युवक ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -