सामूहिक बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की को जिन्दा जलाया
सामूहिक बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की को जिन्दा जलाया
Share:

देश में लगातार नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाएं अपना पैर पसारे हुए है. हाल ही में असम के नागांव जिले से सामूहिक बलात्कार का एक रूह कंपा देने वाला ताजा मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिग लड़की को पहले तो कुछ लड़कों ने अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर बाद में लड़की को ज़िंदा जला दिया. इस घटना के बाद पूरे जिले में मातम सा छाया हुआ है. इस सामूहिक बलात्कार में शामिल एक दरिंदे के घर कुछ लोगों ने बाद में हमला भी किया. 

नागांव पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिस लड़की के साथ इस प्रकार का दुष्कर्म किया है, वह नाबालिग लड़की 5वीं कक्षा की छात्रा थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नाबालिग लड़की जब शाम के समय अकेले अपने घर लौट रही थी, तब ही जाकिर हुसैन नामक शख्स सहित अन्य 4 लोगों ने उसके साथ बड़ी बेरहमी से कुकर्म किया. इस घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी. 

मिली जानकारी के मुताबिक़, यह घटना कल शाम की है, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां आज सुबह अस्पताल में लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

फिर युवती हुई धोखे का शिकार, शारीरिक संबंध बनाकर युवक फरार

प्रेमिका की हत्या कर युवक ने की आत्महत्या

अंक बढ़वाने के बदले प्रोफेसर ने रखी ये घिनौनी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -