रोहित शर्मा ने बताया 147 रनो का रहस्य
रोहित शर्मा ने बताया 147 रनो का रहस्य
Share:

भरत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के तीसरे मैच में रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी पारी खेली. कानपुर के ग्रीनपार्क में खेले गए इस मैच में रोहित शर्मा ने 147 रन बनाये और कोहली के साथ चौथे विकेट के लिए उनकी 230 रनों की साझेदारी की. अपनी उपलब्धि पर शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी पिछली गलतियों को सुधारा और बेहतर प्रदर्शन किया.

उल्लेखनीय है कि रविवार को रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 147 रनो की पारी खेली थी. रोहित शर्मा ने वन-डे मैच में 15वा शतक लगाया और भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दिलाई. इस बारे में उन्होंने बताया कि- “मैं पिछले मैच का विश्लेषण देख रहा था जहां वो कह रहे थे कि मेरा सिर नीचे सही जगह नहीं आ रहा. मैंने इस पर कुछ काम किया. इससे मुझे मदद मिली. मेरा सिर नीचे जा रहा था और गेंद की लाइन में नहीं आ रहा था. आप जितनी जल्दी अपनी गलती से सीखते हैं उतना बेहतर होते हैं.” 

रोहित ने कहा, “टीम जब जीतती और आप उसमें सहयोग करते हैं तो अच्छा लगता है. हम सीरीज में जिस तरह से खेले उससे खुश हूं. न्यूजीलैंड ने अच्छी चुनौती पेश की, उनके खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं था.” भारत ने 2-1 से वन-डे सीरीज अपने नाम की और न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक लगातार सातवीं सीरीज जीती.

भारतीय गेंदबाजो ने दिखाया आखिरी ओवर में कमाल- विराट कोहली

भारतीय टीम टी-20 के लिए तैयार

विराट के नाम एक और रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -