विराट के नाम एक और रिकॉर्ड
विराट के नाम एक और रिकॉर्ड
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है, और जीत के साथ ही भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. भारत घरेलू पिच पर न्यूजीलैंड से हर बार सीरीज जीता है. रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए तीसरे वन-डे मैच में जीत के साथ ही भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने नया क्रीतिमान बनाया है.

उल्लेखनीय है कि भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली ने शतक लगाकर 200 वन-डे मैचों में 31वा शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया, वह दुनिया के दूसरे सबसे तेज शतक लगाने वाले क्रिकेटर बन गए है. भारत न्यूजीलैंड के तीसरे मैच में कानपुर के ग्रीन पार्क में विराट कोहली ने अपने वन-डे मैचों के 9000 रन पुरे कर लिए है. इस रिकॉर्ड के बाद विराट भारत के छटे खिलाडी बन गए है, जिन्होंने वन-डे में 9000 रन बनाये है.

बता दे कि जसप्रीत बुमराह ने 28 मैचों में 50 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज किया है, बुमराह ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में  मार्टिन गुप्टिल को आउट करते हुए भारत को पहला विकेट दिलाया.

किताब डेमॉक्रेसी इलेवन में दिलीप वेंगसरकर का बड़ा खुलासा

रोहित, विराट के शतक, भारत ने बनाये 337 रन

अनुष्का ने किया शादी के बारे में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -