भारतीय टीम टी-20 के लिए तैयार
भारतीय टीम टी-20 के लिए तैयार
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज 1 नवम्बर से शुरू होने वाला है. रविवार को भारत ने वन-डे में शानदार जीत दर्ज की है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज जीत कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है, कानपुर के ग्रीनपार्क में खेला गया वन-डे का तीसरा मैच काफी शानदार रहा. भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली, यह भारत की लगातार सातवीं जीत है, जिसमें न्यूजीलैंड को भारतीय पीच पर हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में जीत के बाद ही अब भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज का डंका बज गया है. 

उल्लेखनीय है कि भारत न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के बाद अब टी-20 सीरीज होना है. 1 नवम्बर से शुरू होने वाले टी-20 के लिए तैयारियाँ शुरू हो गयी है. भारतीय टीम में इस बार दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया है. विराट कोहली भी श्रीलंका से होने वाली सीरीज में शामिल नहीं होंगे उन्होंने बीसीसीआई से अपनी छुट्टी की मांग की है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे और टेस्ट दोनों ही सीरीज अपने नाम की है ओर अब टी-20 मैच पर पुरा ध्यान है.

बता दे कि विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे मैच में अपने 200 वन-डे मैचों में 31वा शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया साथ ही तीसरे मैच में रविवार को वन-डे मैचों में 9000 रन का स्कोर पार कर लीया है, वह भारत के छटे खिलाड़ी बन गए है, जिन्होंने वन-डे मैचों में 9000 रन बनाये है.

टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की बढ़त

पंड्या-विलियम्सन की मैच में जोरदार टक्कर

विराट के नाम एक और रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -