अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'
अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' को लेकर जमकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसकी चारो तरफ चर्चा हो रही है. ख़ास बात यह है कि, ट्रेलर में अजय देवगन की पहली ही झलक दर्शकों के दिलों में उतरने के लिए काफी है. यही नहीं बल्कि, एक बार फिर अजय एक ईमानदार ऑफिसर की छवि में नजर आएंगे जिसे देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

गौरतलब है कि, फिल्म लखनऊ पर बेस्ड है और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है. जो की 1981 में देश की सबसे बड़ी हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड से जुड़ी है. वही फिल्म अजय के कुछ दमदार डायलॉग जैसे, 'डिपार्टमेंट अब टैक्स की चोरी बर्दाश्त नहीं करेगा', 'इंडिया ऑफिसर्स का नहीं उनकी बीवियों का बहादुर. अजय के साथ फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर इलियाना डिक्रूज है. साथ ही नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे है सौरभ शुक्ला जिनके बेहतरीन अभिनय की झलक हम ट्रेलर में देख चुके है. हालांकि इस तरह की फिल्म हम पहले भी देख चुके है.

जी हां हम, बात कर रहे बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की जो कुछ इसी तरह की सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बनायी गयी थी, बता दे कि, यह अस्सी के दौर में नकली सीबीआई द्वारा एक बड़ी दुकान पर लूट की असली घटना पर आधारित थी. जिस तरह फिल्म स्पेशल 26 में अक्षय का किरदार है ठीक उसी तरह फिल्म 'रेड' में अजय देवगन को देख सकते है. अब देखना यह होगा कि, अक्षय की फिल्म स्पेशल 26  की तुलना अजय की फिल्म क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

इस साल डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर

Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग

पैडमैन चैलेंज पर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ में पैड लेने से...

करण जौहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -