करण जौहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश
करण जौहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश
Share:

जैसा कि आप जानते हैं 7 फरवरी को फिल्म मेकर करण  जोहर के बच्चे रूही और यश का पहला जन्मदिन था जिस पर करण ने एक पार्टी रखी थी जिसमे बॉलीवुड के स्टार किड्स शामिल हुए थे. इसी के साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी आयी थी जिन्होंने इस बर्थडे पार्टी को और भी खास बनाया. इसी की कुछ तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दे, इस पार्टी में करीना के छोटे नवाब और शाहरुख़ खान के अब्राम भी काफी क्यूट दिखे. इन सभी ने मिलकर यश और रूही के जन्मदिन को और भी खास बनाया. इनके अलावा इस पार्टी में अलिअा भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष मल्होत्रा जैसी हस्ती भी शामिल हुए. इस पर आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम फोटो शेयर कर लिखा, you live to be a 103! Happy birthday my beautiful siblings. वहीँ दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा ने भी यश के साथ एक फोटो अपनी स्टोरी पर पोस्ट की है.

बॉलीवुड के डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी यश के साथ ही फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है, Happy birthday my dearest nephew Yash and niece Roohi lots and lots of love #family #love #wishes @karanjohar . इन सब की फोटो देखकर तो लगता है सभी इन बच्चों से काफी प्यार करते हैं और अपनी बेस्ट विश इन दोनों को देने आये हैं.

सभी इस पार्टी में काफी खुश नज़र आ रहे थे साथ ही इनके अलावा शाहरुख अपने बेटे अब्राम के साथ, सोहा अली खान और रानी मुखर्जी भी पार्टी में शामिल थे. आइये बता देते हैं इस पार्टी की कुछ तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करणे आ रहे हैं इरफ़ान

पत्नी को छोड़ ये किस लड़की के साथ घूम रहे है सलमान के जीजा

3 Storeys : सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -