Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग
Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार वैसे तो शुरू से ही अपनी एक्टिंग में दमदार रहे हैं. लेकिन अब जो फिल्म वो बनाते हैं वो हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट होती है ये तो आप जानते ही हैं. कुछ समय से हम सभी देख रहे हैं कि अक्षय कुमार पर देश भक्ति का रंग कुछ ज्यादा ही चढ़ रहा है. ये बहुत ही अच्छी बात है और इसी को लेकर वो फिल्मों में काम कर रहे हैं. इनकी एक्टिंग इसलिए दमदार होती है क्योकि ये विषय ही ऐसा चुनते हैं जिस पर ये अच्छे से काम कर सके. अपनी हर फिल्म में ये किरदार को अपने अंदर उतार लेते हैं जिससे कि भावनाएं असली लगे.

अभी हाल ही इनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली 'पैडमैन' जो 9 फरवरी को रिलीज़ होगी. ये कहानी एक शख्स पर आधारित है जिसने महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम किया है. इसी को देखते हुए अक्षय ने इस फिल्म को बनाने की सोची. अभी से फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है तो रिलीज़ होने पर कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी. आप ये भी देख सकते हैं बढ़ती उम्र के साथ अक्षय की एक्टिंग ज्यादा दमदार होती जा रही है. इसी दमदार एक्टिंग के चलते ये अपनी फिल्मों को सुपरहिट करते हैं.

अक्षय हमेशा ही सामाजिक मुद्दों को उठाते हैं जिससे देखने वाले को कुछ ना कुछ सीखने मिले. इनकी फिल्मों से हमे कुछ न कुछ खास सन्देश मिलता ही है. पहले ये लाये थे सत्य घटना पर आधारित 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा', फिर वो 'रुस्तम' लेकर आये और अब असल जिंदगी पर आधारित 'पैडमैन' लेकर आ रहे हैं. बढ़ती उम्र के साथ जहाँ कई बॉलीवुड एक्टर स्टंट और एक्शन करने से मना कर देते हैं वहीँ ये अपने स्टंट और एक्शन खुद ही करना पसंद करते हैं. इन्हे देखकर ये कहा जा सकता है कि जैसे जैसे इनकी उमर बढ़ रही है वैसे वैसे अक्षय में काफी जोश भरता जा रहा है.

अपनी एक्टिंग को परफेक्ट करने के लिए ये कई तरह के अभ्यास करते हैं जिससे वो फिट बने रहे और फिल्मों में अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दे सके. आने वाली फिल्मों में इनकी 'गोल्ड' भी आने वाली है जसी 15 अगस्त पर रिलीज़ किया जायेगा. ये फिल्म भी हॉकी प्लेयर की असल जिंदगी पर आधारित है किस तरह वो देश के लिए पहला पदक जीतता है और देश के नाम करता है. अपने इन्हीं मुद्दों से समाज को जागरूक करने का काम भी करते हैं अक्षय कुमार. लेकिन बढ़ती उम्र में और भी बेहतरीन होने का राज़ फ़िलहाल राज़ ही है.

करन जोहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश

पैडमैन चैलेंज पर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ में पैड लेने से...

एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करने आ रहे हैं इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -