नेगेटिव रोल करने से सभी एक्टर्स मना करते है : रणवीर सिंह
नेगेटिव रोल करने से सभी एक्टर्स मना करते है : रणवीर सिंह
Share:

पद्मावत के रिलीज होने के बाद भी उसे लेकर चर्चाएं खत्म नहीं हो रहीं है आए दिन कोई ना कोई ऐसी वजह होती ही है जिससे उस मूवी की चर्चाएं हो। ऐसे में अभी हाल ही में पद्मावत मूवी में खिलजी का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह की तारीफों के पूल बांधे जा रहें है। जी हाँ इन दिनों पद्मावत मूवी के सभी एक्टर्स की तारीफे की जा रहीं है। रणवीर की तारीफ़ इस समय कुछ ज्यादा ही हो रहीं है।

रणवीर का कहना है कि इस मूवी में उनका रोल एक चैलेन्ज रहा है जो उन्होंने पूरा किया है। रणवीर ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि आज के समय में कोई ऐसा एक्टर नहीं है जो नेगेटिव रोल के लिए हाँ कहे, सभी इस रोल के लिए मना कर देते है। रणवीर ने पद्मावत मूवी में खिलजी की भूमिका निभाने के लिए इस वजह से हाँ किया था क्यूंकि वे एक रिस्क लेना चाहते थे और इस रोल को उन्होंने एक चैलेन्ज के तौर पर एक्सेप्ट किया था।

रणवीर ने बताया कि उन्हें एक बार अपनी लाइफ में नेगेटिव रोल निभाना था जो उन्होंने पद्मावत मूवी में निभा दिया। रणवीर को लगा था कि इस मूवी के रोल के बाद लोग उन्हें पसंद नहीं करेंगे लेकिन ये सब उल्टा हो गया दरअसल में अब लोग उन्हें और ज्यादा पसंद करने लगे है। रणवीर के किरदार को वाकई में तारीफे मिलना चाहिए क्योंकि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। फिल्म में दीपिका उर्फ़ रानी पद्मावती और शाहिद उर्फ़ राजा रतन सिंह रावल की भूमिका को भी नहीं भूलना चाहिए। आपको बता दें इस मूवी ने अब तक काफी अच्छा कलेक्शन किया है।

प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

रणवीर को छोड़ इस हॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती है दीपिका

पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -