पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना
पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना
Share:

इंदौर: अब 'पद्मावत' रिलीज होने के बावजूद फिर से इंदौर में करणी सेना ने विरोध जताया है. जिसके चलते फिल्म की रिलीज रोक दी गई है. बता दें कि, शहर में करणी सेना के नेताओं  और मुख्य कार्यकर्ताओं के लिए गुरुवार रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसके बाद फिर से करणी सेना इतिहास से छेड़छाड़ वाले मुद्दे पर अड़ गई है. फिल्म वितरकों के संगठन सेंट्रल सर्किट सिने एसोसिएशन के निदेशक ओपी गोयल ने कहा कि इंदौर में फिलहाल पद्मावत की रिलीज टाल दी गयी है. अभी  यह नहीं कहा जा सकता कि इसे इंदौर में कब रिलीज किया जायेगा.

पत्रकारों ने जब ओपी गोयल से बात करके फिल्म रोक दिए जाने का कारण पूछा तो ओपी गोयल ने इसका कोई जवाब दिया नहीं दिया, सिवाय इसके की फिल्म अभी टाल दी गई है. फिल्म प्रदर्शन के दौरान कुछ सीन पर तालियां भी बजी लेकिन बावजूद इसके करणी सेना के अनुसार फिल्म में  चित्तौड़ के राजा रतन सिंह का किरदार, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के आगे कमजोर दिखाई दिया, साथ ही करणी सेना ने यह भी बताया कि, रानी पद्मिनी, राजा रतन सिंह को दिल्ली लेने जाती है इसका इतिहास में कोई उल्लेख नहीं है, भंसाली को चेतावनी देते हुए करणी सेना ने कहा कि, वे इतिहास से छेड़छाड़ करना बंद करे. 

"पद्मावत" देश के अन्य राज्यों में 25 जनवरी को ही परदे पर उतर चुकी है. मध्यप्रदेश सरकार ने सिनेमा उद्योग को भरोसा दिलाया है कि सूबे में इस फिल्म के प्रदर्शन के दौरान पर्याप्त पुलिस सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी. इसके बावजूद राज्य के प्रमुख केंद्रों में इसे अब तक परदे पर नहीं उतारा गया है. सिनेमा उद्योग के जानकारों का कहना है कि अक्षय कुमार की भूमिका वाली "पैडमैन" 9 फरवरी को परदे पर उतरने जा रही है, इसके कारण भी स्क्रीन के डिस्ट्रीब्यूशन में दिक्कतों का सामना करना पड़  रहा है. 

 

जानिये 'हम आपके हैं कौन' की स्टार कास्ट को

'किंग्स ऑफ डॉटर्स' की रानी होंगी 'C.I.D' एक्ट्रेस

‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ फिर आया एक नया मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -