देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें
देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें
Share:

बात छोटे परदे की हो या बड़े परदे की जब हीरो, हीरोइन एक साथ काम करते है तो अक्सर ऐसा हो जाता है कि, वह सच में एक दूसरे को दिल दे बैठते है. ठीक उसी तरह टीवी एक्टर गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के साथ भी हुआ. बता दे कि ये दोनों टीवी का मशहूर शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में एक साथ काम कर रहे थे तभी इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.

हाल ही में खबर आई है कि, ये दोनों सोमवार को यानि आज दिल्ली में सात फेरे लेंगे. यही नहीं बल्कि, पंखुड़ी की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. खबरों की माने तो दोनों कलाकारों ने गुपचुप ढंग से पिछले साल दिवाली के मौके पर सगाई कर ली थी. हालांकि गौतम ने अपनी सगाई का जिक्र एक इंटरव्यू में किया भी था. उन्होंने कहा था कि, वह अपनी को स्टार के साथ सगाई के बंधन में बंध चुके है. गौतम का कहना है कि, पंखुड़ी जैसी जीवनसाथी पाकर वह बेहद खुश है. सूत्रों के मुताबिक, गौतम और पंखुड़ी की उम्र में 13 साल का अंतर है. पंखुड़ी जहां 27 की हैं, वहीं गौतम 40 के हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि, गौतम का नाम टीवी की दुनिया में मशहूर अभिनेताओं में शामिल है. वह सरस्वतीचंद्र और महाकुंभ जैसे सीरियलों में काम कर पॉपुलर हुए थे. वही बात करे पंखुड़ी की तो वह रजिया सुल्तान, क्या कसूर है अमला जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

सामने आई कपिल शर्मा की बीवी की शर्मनाक तस्वीर

बिग बॉस में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के चमके सितारे

बिग बॉस ने नहीं किया कमाल लेकिन, शिल्पा के इस शो ने कर दिया धमाल

गौतम ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -