अंतरंग सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने
अंतरंग सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने
Share:

टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपनी मूवी के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ रही जेनिफर अपने करियर में काफी आगे बढ़ चुकी हैं. अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'फिर से' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया, जिसमे उनके इंटिमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी.

जेनिफर अपनी मूवी में एक्टर के साथ बड़े ही पैशनेट अंदाज़ में लिप लॉक करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री का नया फोटोशूट सामने आया है, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक लोगों को काफी पसदं आ रहा है. कितना अच्छा लगता है जब आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से ड्रेसिंग या मेकअप टिप्स लेते हैं. इस फोटोशूट में जेनिफर अपनी इंस्पायरिंग ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

'बेपनाह' सीरियल की लीड में नज़र आने वाली जेनिफर ने लॉरियल पेरिस बाल्मैन के क्लैक्शन को शोकेस किया और उनके शेड्स को अपने लिप्स पर अप्लाई किया. इसी शूट से जुड़ी कुछ फोटोस और वीडियोस को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया हैं. अपने इस फोटोशूट के दौरान 32 वर्षीय एक्ट्रेस एक शाइनी शैंपेन जंपसुट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नज़र आयीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें

सामने आई कपिल शर्मा की बीवी की शर्मनाक तस्वीर

बिग बॉस में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के चमके सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -