राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर करेंगे मोहब्बत
राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर करेंगे मोहब्बत
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं. राम कपूर ने कई टीवी सीरीज में काम किया हैं लेकिन उन्हें पहचान टीवी के सबसे मशहूर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के जरिये मिली. ख़ास बात यह हैं कि, एक बार फिर से यह जोड़ी रोमांस करने को तैयार हैं. राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर एकता कपूर के नए शो 'कर ले तू भी मोहब्बत' के जरिये वापसी कर रहे हैं.

गौरतलब हैं कि, राम कपूर टीवी ही नहीं बल्कि, कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं. तो वही साक्षी भी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. शो 'कर ले तू भी मोहब्बत' के अलावा भी राम कपूर टीवी शो 'कॉमेडी हाई स्कूल' में नजर आ रहे हैं. वही साक्षी भी अपने नए शो त्योहारों की थाली को लेकर आ रही हैं.

ख़ास बात यह हैं कि, जब राम कपूर और साक्षी तंवर एक साथ काम कर रहे थे तो दोनों ने बेहद ही सुर्खियां लूटी थी. इन दोनों के केमस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. जिसके चलते दर्शक इन दोनों को एक बार फिर एक साथ देखना चाहते थे जिसके चलते एकता कपूर नया शो कर ले तू भी मोहब्बत लेकर आई. अब देखना ये हैं कि, ये जोड़ी एक बार फिर दर्शको के बीच अपनी खास जगह बना पाती हैं या नहीं.

ये भी पढ़े

क्या होगा जब दो दुश्मन साथ में करेंगी काम

चंद्रमुखी चौटाला के हॉट अवतार पर फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -