इस सॉउथ एक्ट्रेस की पहली पसंद हैं टाइगर श्रॉफ
इस सॉउथ एक्ट्रेस की पहली पसंद हैं टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ आज के समय में हर लड़की की पहली पसंद बने हुए हैं. टाइगर ने बॉलीवुड में फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत की थीं और इस फिल्म में उनके अपोजिट नजर आई थीं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनन. इस फिल्म से टाइगर का डायलॉग "सबको आती नहीं है और मेरी जाती नहीं है" काफी पॉपुलर हुआ था. इस फिल्म के बाद टाइगर ने कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए, जैसे - बाघी, ए फ्लाइंग जट, मुन्ना माइकल आदि. इन सभी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को पंसद किया. अब जल्द ही टाइगर फिल्म 'बाघी 2' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वे अपने गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आएँगे.

इस फिल्म में कई एक्शन सीन्स भी दिखाए जाएंगे, जो बहुत ही शानदार होंगे. 'बाघी 2' के अलावा टाइगर को आप सभी फिल्म 'Student of the Year 2' और 'Siddharth Anand's Next' में भी देखेंगे. इन दिनों टाइगर सभी की पहली पसंद बने हुए हैं तो वहीँ साउथ की एक अभिनेत्री ने भी बताया हैं कि उन्हें टाइगर बहुत पसंद हैं.

जी हाँ, हाल ही में साउथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें टाइगर श्रॉफ बहुत पसंद हैं और वे उनके फेवरेट एक्टर हैं. रकुल ने अपने आपको टाइगर कि बहुत बड़ी फैन बताया हैं उन्होंने बताया कि टाइगर के साथ काम करना उनका सपना हैं और टाइगर उनके सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं. आपको पता हो कुछ समय पहले ही रकुल प्रीत सिंह हिंदी फिल्म अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं जहाँ उन्हें बहुत पसंद किया गया था.

इमरान के हमशक्ल ने मचाई पाकिस्तान में धूम

यह है वो पत्रकार जिसने सुलगाई विरोध की चिंगारी

धवन जी के लड़के ने तो कमाल ही कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -