यह है वो पत्रकार जिसने सुलगाई विरोध की चिंगारी
यह है वो पत्रकार जिसने सुलगाई विरोध की चिंगारी
Share:

काफी समय से खबरें है कि आमिर खान जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत की शूटिंग स्टार्ट करने जा रहे हैं. कुछ समय पहले आमिर ने इस फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए कहा था कि वह इसमें एक अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे. इन्ही सबके बीच एक फ्रेंच पत्रकार ने इस फिल्म में आमिर खान के किरदार को लेकर एक विवादित ट्वीट कर दिया था. आमिर खान के बचाव में खड़े होते हुए जावेद अख्तर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए पत्रकार को लताड़ लगाईं थी.

 

ट्वीट में पत्रकार ने आमिर खान को मुस्लिम होते हुए 'महाभारत' में अहम भूमिका निभाने पर आपत्ति जताई थी. इसके जवाब में जावेद अख्तर ने ट्वीट किया कि, "आपका भाव अजीब और दुर्भाग्यपूर्ण है. जाहिर होता है आप हमारी भारतीय परंपराओं और संस्कृति के बारे में कुछ नहीं जानते हैं. क्या आप जानते हैं कि रास खान बुलवे शाह वारिस शाह, बाबा फरीद नजीर अकबरबाद, निजिर बनारसी, बिस्मिल्लाह खान. आप सांप्रदायिकता के कुएं में एक बदबूदार मेंढक हैं."

 

आपकी जानकारी करे लिए बता दें कि Francois Gautier एक इंडिया बेस्ड फ्रेंड राइटर हैं जो कई अखबारों के लिए कॉलम लिखते हैं. Francois Gautier फ्रेंच न्यूज़पेपर्स  के लिए साउथ एशियाई पत्रकार के रूप में काम करते हैं. फ्रेंड पत्रकार द्वारा लगाईं गई यह चिंगारी आगे जाकर कहीं किसी बड़े विरोध का रूप न ले ले. उम्मीद करते हैं कि आमिर की बाकी फिल्मों की तरह उनका यह ड्रीम प्रोजेक्ट भी हिट रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के बचाव में खड़े हुए जावेद

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अब मराठी शो में नज़र आएंगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -