कांग्रेस से आये राकेश चौधरी ने करवाया बीजेपी मे घमासान
कांग्रेस से आये राकेश चौधरी ने करवाया बीजेपी मे घमासान
Share:

भोपाल : कांग्रेस से आये राकेश चौधरी को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार सवालों के घेरे मे आ गई है और उसे अपने ही लोगो के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं ने राकेश चौधरी का खुला विरोध किया है.

सूत्रों के मुताबिक आज रात प्रदेश कार्यालय में आयोजित होने वाली चुनाव समिति में मध्यप्रदेश से चार नाम राज्यसभा के लिए तय करने हैं निवृत्त होने वाले सदस्यों में से श्री थावरचंद गहलोत और एल के गणेशन का नाम लगभग तय माना जा रहा है, बाकी दो सदस्यों के लिए जैसे ही यह पता चला की कांग्रेस से आये राकेश चौधरी का नाम तय होना है वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है.

विरोध करने वाले नेताओं में विक्रम वर्मा, रघुनंदन शर्मा, कृष्ण मुरारी मोघे और विनोद गोटियाँ प्रमुख हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि जब से राकेश चौधरी भारतीय जनता पार्टी में आये हैं उन्होंने पार्टी के लिए कोई योगदान नहीं दिया है, राकेश चौधरी के छोटे भाई को पार्टी ने विधायक भी बनाया है, इसलिये अगर राज्यसभा में भी राकेश चौधरी को भेजा जाएगा तो प्रदेशभर में गलत संदेश जाएगा. 

वर्तमान मप्र प्रशासन, अब तक का सबसे भ्रष्ट और अयोग्य प्रशासन: भाजपा विधायक सरताज सिंह

बीजेपी ने नदियों की सफाई के नाम पर बैंक साफ किये- कमलनाथ

देश में सभी चुनाव एक साथ हों: शिवराज सिंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -