देश में सभी चुनाव एक साथ हों: शिवराज सिंह
देश में सभी चुनाव एक साथ हों: शिवराज सिंह
Share:

भोपाल: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब उसी दल के कार्यकर्ता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी देश के सभी चुनाव एक साथ करवाने की वकालत की है. इस संबंध में मुख्यमंत्री ने राज्य स्तर पर एक समिति के गठन का ऐलान भी किया है, जो तमाम राजनितिक दलों, मतदाताओं सहित चुनाव के सभी मुद्दों पर विचार विमर्श कर सरकार को उसकी रिपोर्ट पेश करेगी.

रविवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से चर्चा करते हुए शिवराज ने कहा कि, देश में कई हिस्सों पर अलग-अलग छोटे बड़े चुनाव होते रहते हैं, जिसके कारण आचार संहिता लागु की जाती है और इससे विकास कार्य में बाधा पहुँचती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि, इसीलिए प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी देश में एक साथ चुनाव कराने के पक्ष में हैं, जिससे विकास अनवरत होता रहे.

चौहान ने इस पर शोध करने के लिए जिस समिति का ऐलान किया है उसमे अध्यक्ष संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा होंगे और इस समिति में महेश श्रीवास्तव, गिरिजा शंकर, लाल सिंह आर्य, विष्णु दत्त शर्मा, एम एम उपाध्याय, आर एस रुपला, वीणा राणा और तपन भौमिक सदस्य होंगे. इसके साथ ही शिवराज ने अपनी पार्टी को त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में चुनावी जीत की बधाई भी दी. 

पीएम ने माना युवाओं से सीखने को मिलता

चुनावी जीत मोदीजी की सोच का नतीजा: योगी

शिखर सम्मेलन में शिवराज सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -