रिलीज़ से पहले ही '2.0' ने तोडा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

Sep 12 2018 12:02 PM
रिलीज़ से पहले ही '2.0' ने तोडा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली सबसे मंहगी फिल्म रोबोट-2.0 का टीज़र अभी रिलीज़ भी नहीं हुआ है और इस फिल्म ने अभी से ही ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के रिकार्ड्स तोड़ना शुरू कर दिए हैं. ज्ञात हो कि बाहुबली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तर्ज़ पर ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर बनी थी. 2.0 के निर्माताओं ने फिल्म की निर्माण लागत बज़ट को बढ़ाकर बाहुबली को चैलेंज किया था.

पहली फिल्म है 2.0 जिस पर खर्च हुए इतने करोड़ रूपए



हम आपको बता दें कि रजनी-अक्षय की फिल्म रोबोट 2.0 का बज़ट फिल्म बाहुबली की तुलना में काफी अधिक है. बाहुबली-2 अभी तक की सबसे सफल और सर्वाधिक बज़ट वाली फिल्म साबित हुई है. वहीं रोबोट-2.0 ने अपना निर्माण बज़ट बढ़ाकर बाहुबली का सबसे मंहगी फिल्म होने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि रजनीकांत की फिल्म 2.0 का बज़ट लगभग 545 करोड़ रुपयों के आसपास जा पहुंचा है. ज्ञात हो कि फिल्म 2.0 के इस साल के शुरुआत में ही रिलीज़ करने की बात हुई थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह रिलीज़ की डेट टलती रही लेकिन अब सब कुछ तय हो चुका है.

300 करोड़ बजट की इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे साउथ के सुपर स्टार



अब यह फिल्म पूर्व निर्धारित समय से साल भर बाद इस साल के अंत में रिलीज़ होगी और रिलीज़ होते ही देश की सबसे मंहगी फिल्म बन जाएगी . रिपोर्ट के अनुसार साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभा की ब्लॉक बस्टर मूवी 'बाहुबली 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुल 1400 करोड़ रुपये की बडी़ रक़म की कमाई की है और अनुमान लगाए जा रहे हैं कि '2.0' भी शुरुआती दिन लगभग 50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

अपने जन्मदिन पर अक्की ने दिया फैंस को ये तोहफा



फिल्म को लेकर लोगों में बड़ा उत्साह हैं इसका सिर्फ इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होते ही लोगों से बधाई सन्देश और शुभकामनाएं खूब प्राप्त हो रही हैं और अनुमान लगाया जा रहा है  कि यह फिल्म भी ब्लॉक बस्टर या सुपरहिट साबित होगी. फिलहाल बाहुबली की कामयाबी के करीब अभी कोई भी फिल्म नहीं पहुँच पा रही है पर हो सकता है कि रजनी और अक्षय की यह फिल्म उससे भी आगे निकल जाए.

2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत

पोस्टर : इमरान हाश्मी बोले 'नक़ल में ही अकल है'

पत्नी ट्विंकल ने ख़ास अंदाज में दी अक्षय को जन्मदिन की बधाई

?