300 करोड़ बजट की इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे साउथ के सुपर स्टार

300 करोड़ बजट की इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे साउथ के सुपर स्टार

सबके दिलों पर अपनी अभिव्यक्ति से राज करने वाले अभिनेता रजनीकांत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वह लखनऊ पहुंच गए है। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वह पहली बार लखनऊ शहर शूटिंग के लिए गए है। रजनीकांत एयरपोर्ट पर जींस और सफेद कुर्ते में नज़र आए। उन्हें देखते ही वहां पर भीड़ जमा हो गई। रजनीकांत सुबह 10:30 बजे अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचे। 

समलैंगिकता पर लड़ रही सेलिना का सभी ने छोड़ा था साथ, आज हैं खुश

रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 3' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे हैं। आपको बात दें कि इस​ फिल्म का बजट 300 करोड़ रूपए है। खबरों के मुताबिक लखनऊ में शूट होने वाले इतने बड़े बजट की यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। शनिवार से इसकी शूटिंग रूमी गेट पर शुरू होगी। इसके बाद में लखनऊ की कई लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग होगी। 

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

गौरतलब है कि रजनीकांत की आखिरी फिल्म 'काला' आई थी जिसने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया था। रजनीकांत के फैंस को उनकी यह फिल्म भी काफी पसंद आई थी। नवंबर में उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है '2.0' जो 29 नवंबर 2018 को रीलिज होगी। यह फिल्म भारतीय काल्पनिक विज्ञान पर आधारित हैं। रजनीाकांत के फैंस इस फिल्म को जरूर देखना चाहते है।  

यह भी पढ़ें

B'day Special: प्रेग्नेंट आशा को पति ने मारकर घर से निकाल दिया था बाहर

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

?