2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत
2.0 Teaser : अब 2 बड़े वैज्ञानिकों में होगी भिड़ंत
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म में दो बड़े एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म में बेहद ही धमाका होने वाला है और बताया जा रहा है फिल्म साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी जिसकी डेट भी जल्दी ही सामने आएगी. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं इस फिल्म के टीज़र की जिसके बारे में हाल ही खबर आई है और ख़ुशी की खबर है. 

जॉन अब्राहम को मिल रही हैं बैक टू बैक फिल्में

दरअसल, 2.0 का टीज़र जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसकी तारीख सामने आ चुकी हैं. तो आपको बता दें, टीज़र गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज़ होगा यानी 13 सितंबर को ये टीज़र सामने आ जायेगा. रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस इस बात से काफी खुश होंगे और इसका अभी से इंतज़ार करने लगे हैं. फिल्म में रजनीकांत एक हीरो के रूप में हैं और अक्षय कुमार एक विलेन के रूप में दिखाई देंगे जिसमें उनके करीब 12 लुक सामने आएंगे. इन दोनों के साथ फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं. 

हिंदी नहीं आने से इन एक्ट्रेस ने झेली लोगों की बुरी प्रतिक्रिया

फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार बदली जा चुकी हैं इस पर कहा जा रहा था कि फिल्म में VFX का काफी काम है जिसे खत्म करने में समय लग रहा है. अब फिल्म का अंतिम रूप आने को है तो जल्दी ही इसकी रिलीज़ डेट भी आ जाएगी. बताया जा रहा था फिल्म नवंबर के अंत में रिलीज़ की जाएगी, अब देखा जायेगा उसी दिन रिलीज़ होती है या फिर इसकी डेट फिर से बदलती है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को मिले इतने व्यू, इंटरनेट पर मचा तहलका

अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -