राजस्थान चुनाव: अमित शाह ने कहा मोदी ने देश को सुरक्षित किया
राजस्थान चुनाव: अमित शाह ने कहा मोदी ने देश को सुरक्षित किया
Share:

अजमेर: देश में जहां एक ओर विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चल रही है। तो वहीं दूसरी ओर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले चार सालों में जो सबसे बड़ा काम किया वह है देश को सुरक्षित करना। वहीं कांग्रेस शासन में तो घुसपैठियों को वोट बैंक समझा जाता था।

राजस्थान चुनाव: उदयपुर पहुंचा राहुल गाँधी, चार जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित

इसके अलावा शाह ने कहा कि देश में हर कोई मुंह उठाकर घुसा चला आता था। मोदी सरकार ने इन घुसपैठियों को चिह्नित करने का काम किया तो कांग्रेस को बुरा लगने लगा। इसके साथ ही बता दें कि अमित शाह अजमेर संभाग के नागौर जिले के कुचामन विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को बड़ी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वहीं उन्होने जनता को सात दिसंबर को फिर से राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूती देने का आह्वान किया है। 

मिशन 2019: मोदी सरकार को फिर बहुमत दिलाने के लिए, गांव-गांव पांव-पांव यात्रा करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है। वहीं बता दें कि यहां भाजपा की स्थिति कांग्रेस के मुकाबले फीकी नजर आ रही है। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि पूरे विश्व में अमेरिका व इजराइल ही ऐसे देश थे जो सर्जिकल स्ट्राइक के लिए कारण जाने जाते थे। वहीं मोदी ने पाकिस्तान की कारगुजारियों का उसी के घर में घुसकर मुंह तोड़ जवाब देकर भारत को भी इस श्रेणी में खड़ा कर दिया। शाह ने कहा कि कांग्रेस को तो भारत माता की जयकार लगाने से भी एतराज है। ऐसे लोगों को भारत का अन्न खाने का भी अधिकार नहीं होना चाहिए। 

खबरें और भी 

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -