फैमेली के साथ दीवाली मना रहे रैना
फैमेली के साथ दीवाली मना रहे रैना
Share:

पूरे देश में दीवाली का त्यौहार बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा रहा है, कल धनतेरस में लक्ष्मी पूजा के साथ ही आज रूप चतुर्दशी है. पांच दिनों का यह त्यौहार हर किसी के लिए विशेष होता है. फ़िल्मी सितारों ने भी इस मौके पर पार्टिया रखी है, तो भारतीय क्रिकेटर भी बड़े खुशनुमा है, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी सुरेश रैना ने अपने परिवार के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.


इस फोटो में रैना पत्नी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया के साथ पूजा कर रहे है, यह फोटो मंगलवार धनतेरस की लक्ष्मी पूजा की है, जिसमे रैना अपनी बेटी को गोद में उठाकर बैठे है, उनके साथ में बाई तरफ उनकी पत्नी माँ लक्ष्मी की पूजा कर रही है. अपने क्रिकेट में व्यस्त रहने वाले रैना परिवार के साथ दीवाली मना रहे है, जो पारम्परिक पोशाक पहने हुए है.

बता दे कि रैना पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी और दलीप ट्रॉफी के मैचों में नजर आए थे, वो अक्टूबर, 2015 से वनडे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही भारत-ऑस्ट्रेलिया कि वन-डे सीरीज ख़त्म हुए है. जिसमे भारत ने आस्ट्रेलिया को 4 -1 से मात दी. अपने क्रिकेट में व्यस्त रहने वाले रैना परिवार के साथ दीवाली मना रहे है.

इंडियन टीम का जबरदस्त सेलिब्रेशन, पंड्या बोले सबसे 'बदला लूँगा'

भारत करेगा समझौते का सम्मान, तभी वर्ल्ड लीग में खेलेगा पकिस्तान

हैप्पी बर्थडे: नरेंद्र हिरवानी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -