मेघालय में राहुल ने आरएसएस पर निशाना साधा
मेघालय में राहुल ने आरएसएस पर निशाना साधा
Share:

मेघालय चुनाव में जीत हासिल करने को जुटी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने भाषण में एक बार फिर आरएसएस पर निशाना साधा. इस बार राहुल ने नए उदहारण देकर हमला किया. उन्होंने कहा हम पूरे देश में आरएसएस की विचारधारा से लड़ रहे हैं.उत्तर भारत में ही भाषा, संस्कृति और जीवन स्तर को नष्ट करने की कोशिश की जा रही है.

आरएसएस पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि आरएसएस की विचारधारा में महिलाओं के लिए कोई स्थान नहीं है.कोई महिला आरएसएस से संबंधित हो और नेतृत्व कर रही हो ऐसा देखने को नहीं मिलता .जबकि यदि आप महात्मा गांधी की तस्वीर देखेंगे तो उनके आसपास महिलाएं दिखेंगी लेकिन अगर आप मोहन भागवत की तस्वीर में आपको वो अकेले दिखाई देंगे और उनके चारो तरफ केवल पुरुष होंगे. स्मरण रहे कि राहुल गाँधी के भाषणों में आरएसएस हमेशा निशाने पर रहता है.

आपको बता दें कि अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस में इस बात का संतुलन रखा गया है कि चुनाव में महिला और पुरुषों की संख्या में ज्यादा अंतर न रहे. इस मौके पर राहुल गाँधी ने मेघालय में महिलाओं को पार्टी में शामिल होने का न्योता भी दिया.उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ,ताकि अधिक से अधिक महिलाओं को अवसर मिल सके.

यह भी देखें

बीजेपी ने राहुल गाँधी की 65 हज़ार की जैकेट पर निशाना साधा

संसद में दिखा प्यार का नज़ारा, राहुल ने दिया अडवाणी को सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -