'अमूल्य है गुजरात, कभी खरीदा नहीं जा सकता'- राहुल गांधी
'अमूल्य है गुजरात, कभी खरीदा नहीं जा सकता'- राहुल गांधी
Share:

गुजरात में दो पाटीदार नेताओं नरेंद्र पटेल और अब निखिल सवानी ने भारतीय जनता पार्टी पर खरीद फरोक्त का आरोप लगाते हुए पार्टी को छोड़ दिया. इस कैशबम मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी का घेराव किया.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि ‘गुजरात अमूल्य है, गुजरात को खरीदा नहीं जा सकता है. ना ही कभी बिकाऊ था, ना ही कभी बिकेगा.’ कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर आरोप लगाया कि राज्यसभा चुनावों में भी कांग्रेस विधायकों को भी खरीदने की कोशिश हुई थी.कल पीएम गुजरात गए थे, वहां 6.5 करोड़ गुजरातवासी से उन्होंने कहा कि अगर आप बीजेपी को वोट नहीं देंगे तो आपका पैसा बंद कर दूंगा.उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव से भाग रही है. घूसखोरी मामले में बीजेपी के खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए. 

बीजेपी के पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर पैसे देने का आरोप लगाकर पार्टी छोड़ दी थी.उन्होंने मीडिया को बताया कि BJP ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपए का पेशकश की.वहीं अब 15 दिन पहले ही बीजेपी में शामिल होने वाले पाटीदार नेता निखिल सवानी ने पार्टी पर खरीद फरोक्त का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया.

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने का आ सकता है फैसला

भाजपा सांसद ने गांधी और नेहरू को कहा कचरा

भाजपा पर लगे आरोप को लेकर राहुल - हार्दिक ने किया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -