Children's Film Society से मुकेश खन्ना ने क्यों दिया इस्तीफा
Children's Film Society से मुकेश खन्ना ने क्यों दिया इस्तीफा
Share:

टीवी और बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना और बच्चों के शक्तिमान जिन्हे लोग आज भी शक्तिमान के रूप में ही जानते हैं. आपको बता दे, शक्तिमान के रूप में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है जिनके बारे में आप अच्छे से जानते  हैं. वहीँ आपकी जानकारी के लिए बता दे मुकेश खन्ना चिल्ड्रन फिल्म सोसाइटी के अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे थे. लेकिन हल ही में उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है.

जी हाँ, इसमें जिसमें बच्चों की फिल्मों को थियेटर तक ले जाने और संस्था के लिए पर्याप्त फण्ड की कमी का आरोप है जिसके चलते उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. फ़िलहाल इसमें कोई स्पष्टता नहीं है कि  उनका इस्तीफा प्रसारण मंत्रालय द्वारा स्वीकार कर लिया गया है या नहीं. मंत्रालय से कोई तत्काल प्रतिक्रिया उपलब्ध नहीं थी.

इस पर मुकेश खन्ना कहते हैं, 'हाँ मैंने इस्तीफा दिया है, क्योकि मैं जो करना चाहता हूँ वो नहीं कर पा रहा हूँ यहाँ पर. मैं बच्चों की फिल्म को आगे तक ले जाना चाहता हूँ और फिल्मों को थिएटर में लाना चाहता हूँ. हमारे पास करीब 260 फिल्में हैं लेकिन वो सभी एक सेल्फ में पड़ी हुई हैं जिससे कि बच्चे उन्हें देख पाने एम् असमर्थ हैं. वे कभी-कभी त्योहारों पर या स्कूलों में दिखाए जाते हैं यदि वे थिएटर तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, तो बच्चे उन्हें नहीं देख पाएंगे.'

मुकेश खन्ना बच्चों के लिए कुछ खास करना चाहते हैं जिससे उनका नाम हो और उनकी फिल्में जो वो बना चुके हैं उन्हें एक रास्ता मिले. लेकिन ये सब नहीं होने के कारण उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इसी के साथ आपको बता दे, मुकेश खन्ना ने कई टीवी शो में काम किया है जैसे, शक्तिमान, जिससे उन्हें काफी पहचान मिली तो आज भी इन्हे इसी एक्ट के लिए जाना जाता है. वहीँ 'महाभारत' में उन्होंने भीष्म पितामाह के रूप में काम किया.

भाभी जी विवाद पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान

बिग बॉस के घर से आने के बाद हिना के चमके सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -