Photos: युविका-प्रिंस ने लिए सात फेरे, एक-दूजे के हुए हमेशा के लिए
Photos: युविका-प्रिंस ने लिए सात फेरे, एक-दूजे के हुए हमेशा के लिए
Share:

लम्बे समय से एक दूजे को डेट कर रहे बिग बॉस के स्वीट कपल कहे जाने वाले प्रिंस नरूला और युविका बीते कल शादी के बंधन में बंध ही गए. जी हाँ, बीते कल दोनों ने शादी कर ली है और अब दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं. बिग बॉस की सबसे रोमांटिक जोड़ी ने शादी कर सभी को हैरान कर दिया है.

जी हाँ, आपको बता दें कि जनवरी में दोनों की सगाई की खबर सामने आयी थी और बीते शुक्रवार की रात्रि मुम्बई के होटल में प्रिंस नरूला के साथ सात जन्मों के फेरे लेते हुए शादी के पवित्र बंधन में बंध ही गईं. अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं.

आप सभी को याद हो यह दोनों बिग बॉस के ऐसे पहले कपल हैं जिनके प्यार की शुरूआत बिग बॉस में हुई और अब वह शादी भी कर चुके हैं वैसे कई दिनों से दोनों की शादी के पहले के समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा चुकी हैं और अब शादी की तस्वीरें धमाल कर रहीं हैं.

प्रिंंस ने बिग बॉस से निकलने के बाद युविका के साथ अपनी दोस्ती को प्यार में बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और दोनों कई बार अपने प्यार को महज अफवाह भी बता चुके हैं लेकिन अब तो दोनों ने शादी कर ली है.

आप सभी को पता हो दोनों 10 अक्टूबर से प्री-वेडिंग सेरिमनी में जुटे थे और अब दोनों ने शादी कर टीवी इंडस्ट्री में कोहराम मचा दिया है दोनों बहुत खुश हैं और दोनों की तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. 

अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल बजाते नजर आया टीवी का यह कपल, आज होगी शादी

प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -