अपने गाने खुद तैयार करते है बादशाह
अपने गाने खुद तैयार करते है बादशाह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, उनके गीतों को तैयार करने के लिए कोई गोस्ट राइटर या निर्माता नहीं है, वह सब कुछ खुद संभालते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, "आप हमेशा मेरी आंखों के नीचे काले घेरे देखते हैं, आप हमेशा मेरे कम सोने के बारे में सुनते हैं क्योंकि मैं कड़ी मेहनत करता हूं. प्रोड्यूस करना, लिखना, धुन तैयार करना सब कुछ खुद करता हूं, कोई गोस्ट लेखक या निर्माता नहीं है, अपने बिजनेस को खुद संभाल रहा हूं, ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं."

बादशाह का हाल ही में एक नया गाना आया है जिसके बोल 'करेजा' है जो आठ जनवरी को रिलीज किया गया है. बता दे कि, बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 से की थी उन्होंने अपने करियर में पंजाबी फ़िल्मी जगत के कई मशहूर गायकों जुगलबंदी की हैं उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म 'खूबसूरत' के गाने 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' से मिली.

यही नहीं बल्कि, उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने गाने हैं. उनका अपना 'डीजे वाला बाबू' लोगों के बीच काफी मशहूर है. ख़ास बात यह है कि, आज के समय में लोगों के बीच बादशाह के गानों का इतना क्रेज है कि कोई भी पार्टी बादशाह के गानों के बगैर पूरी नहीं होती है.

ये भी पढ़े

सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस

सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़कीं नीतू चंद्रा

कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -