सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़कीं नीतू चंद्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़कीं नीतू चंद्रा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे है. फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अपनी फिल्म की टीम के साथ बिग बॉस11 के शो में गए हुए थे. इस दौरान एक ऐसा वाकिया हुआ जिससे बिहार की मूल निवासी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा सिद्धार्थ पर भड़क गई.

दरअसल मामला यह है कि, बिग बॉस11 के शो में मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन के लिए आये हुए थे. जिसके चलते शो में सलमान ने टीम को टास्क दिया. इसी दौरान मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा, सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डायलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई. सिद्धार्थ की इस बात को लेकर नीतू चंद्रा ने ट्विटर के माधयम से सिद्धार्थ को जमकर लताड़ लगाई.

उन्होंने लिखा कि, "सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है, भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं. इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई, आपकोे शर्म आनी चाहिए." बता दे कि, फिल्म में सिद्धार्थ ने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म में सिद्धार्थ की आर्मी ऑफिसर की भूमिका से उनके घरवाले बेहद ही खुश है. फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा और 'अय्यारी' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

ऋतिक ने की एक नए सफर की शुरुआत

टाइगर के साथ डांस करने को मनोज ने बताया बेवकूफी

ऑस्कर के नॉमिनेशंस का एलान करेंगी प्रियंका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -