प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, प्रतीक बब्बर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी खुद प्रतीक बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर कर दी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "#monday.. "holy snappp!.. that just happened!" वही सान्या सागर ने भी प्रतीक के कमेंट का जवाब देते हु्ए लिखा कि- "Yus baby (sic)."

इस ख़ास मौके पर प्रतीक का कहना है कि, “फिलहाल हम एक या दो साल के लिए इस प्रेमालाप अवधि का आनंद चाहते हैं. सान्या मुंबई और लखनऊ आती-जाती रहेंगी. हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है. मगर मुझसे पूछा जाए तो मैं बीच वेडिंग या फिर साधारण तरीके से मंदिर में शादी करना पसंद करूंगा.” प्रतीक और सान्या करीब 8 साल से एक दूसरे को जानते है.

 

 

#monday.. "holy snappp!.. that just happened!" 

A post shared by Prateik Babbar (@prat) on

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों की सगाई का फंक्शन लखनऊ में हुआ. इस फंक्शन को बहुत ही प्राइवेट रखा गया था. वही प्रतीक सगाई के प्रोग्राम को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे. सान्या सागर एक लेखिका हैं, वह लखनऊ के राजनीतिक परिवार से है. बता दे कि, इससे पहले प्रतीक बब्बर का अफेयर अभिनेत्री एमी जैक्सन के साथ था. प्रतीक बब्बर बहुत ही जल्द फिल्म बाघी-2 में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

क्यों जूही ने 6 सालों तक नहीं की थी आमिर से बात

सलमान खान ने किया 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर लॉन्च

पीएम मोदी के साथ किंग खान भी पहुंचे दावोस, जानें क्यों

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -