क्यों जूही ने 6 सालों तक नहीं की थी आमिर से बात
क्यों जूही ने 6 सालों तक नहीं की थी आमिर से बात
Share:

भारत की फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने देश के साथ-साथ अब चीन में भी चमक रहे है. आमिर खान को अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाना जाता है. कई बार वो सेट पर कलाकारों के साथ ऐसे-ऐसे प्रैंक्स कर देते थे, जिसे कोई समझ ही नहीं पाता था और उसका शिकार हो जाता था. लेकिन अब उम्र के इस बढ़ते पड़ाव के साथ-साथ उनमें सीरियसनेस भी आने लगी है.

आमिर और जूही की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. एक बार फिल्म के सेट पर जूही आमिर की एक हरकत से इतना परेशान हो गयी थी कि वह आमिर से सेट पर ही लड़ने लग गयी और बात बंद कर दी. उनकी यह लड़ाई करीब छः सालों तक चली. दरअसल हुआ यूं था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने अपने हरकतों को एक नया मोड़ दिया और जूही से कहा कि उन्हें हाथ की लकीरें पढ़ना आता है. बस फिर क्या था, इतने में उन्होंने जूही का हाथ अपने हाथों में ले लिया और हथेली पर थूक दिया.

इस दौरान जूही ने पूरे सेट पर उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मारा. अब भैया आमिर खान तो आमिर खान ठहरे. उन्होंने न जाने कितनी बार जूही को रुलाया, और इस दोस्ती में धीरे-धीरे दरार पढ़ने लगी और दोनो अलग-अलग हो गए. उनका यह मनमुटाव करीब 6 सालों तक चला. दोनों ही एक दूसरे का इंतज़ार करने लगे और फिर कुछ समय बाद जूही ने ही आमिर से बात करने की पहल की. अब भले ही वो साथ काम ना करते हों लेकिन आज भी वह अच्छे दोस्त है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फातिमा को भारी पड़ रही है आमिर से नज़दीकियां

इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड

आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -