पीएम मोदी के साथ किंग खान भी पहुंचे दावोस, जानें क्यों
पीएम मोदी के साथ किंग खान भी पहुंचे दावोस, जानें क्यों
Share:

जैसा कि ख़बरों में सुनने को मिल रहा है, और हम भी यह देख ही रहे हैं कि देश के पीएम मोदी दावोस पहुंच चुके हैं. क्योंकि स्विट्ज़रलैंड के दावोस में 23 से 26 जनवरी 2018 तक वर्ल्ड इकनोमिक फोरम का आयोजन होने वाला है. इस समारोह में देश-दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज नेता यहां पर अपनी शिरकत करेंगे. भारत की ओर से मोदी ने वहाँ शिरकत कर ली है, लेकिन भारत से मोदी अकेले नहीं हैं. मोदी के साथ वहाँ पर बॉलीवुड के किंग खान ने भी शिरकत की है, लेकिन नेताओं की इस सभा में अभिनेता क्यों पहुंच गए?

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि शाहरुख़ यहां पर आर्थिक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दों से जुड़ी बातें और कार्यक्रम को अटेंड करने आये हैं. क्योंकि बीते कुछ समय में शाहरुख़ ने सामाजिक कार्यों में अपनी रूचि दिखाई है. इसी के तहत उन्हें यहां पर सम्मान दिया जायेगा. इतना ही नहीं शाहरुख़ के साथ यहां पर संगीतकार एल्टन जॉन और एक्ट्रेस केट ब्लांचेट को भी उनके काम के लिए सराहा जायेगा.

दावोस पहुंचते ही शाहरुख़ ने सबसे पहले अपनी फोटो क्लिक करके अपने ट्विटर फैंस को अपना हालचाल बताया और लिखा कि, "भाईसाब, काफी ठंड है. उम्मीद करता हूं कि यहां प्यार और दोस्ती की गर्माहट से थोड़ा सुकून मिले." काफी समय से यह देखा गया है कि शाहरुख़ ज़रूरतमंद लोगों की बेजोड़ मदद करते हैं और कैंसर पीड़ित बच्चों का फ्री में इलाज करवाते हैं. शाहरुख़ ने खुदका एक NGO भी खोल रखा है, जिसमे वह एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं की हर पॉसिबल मदद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख खान ने की चौथे बच्चे की प्‍लानिंग

प्रियंका ने ठुकराया 'डॉन 3' का प्रपोजल

जब शाहरुख़ के साथ काम करने से मना किया इस एक्ट्रेस ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -