पूनम ढिल्लो की बेटी बॉलीवुड में दिखाएगी अपना जलवा
पूनम ढिल्लो की बेटी बॉलीवुड में दिखाएगी अपना जलवा
Share:

सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया बनकर महशूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो अपने नाम का आगाज कर चुकी थी और उन्होंने फिल्म त्रिशूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा ढिल्लों भी जल्द सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. बता दे कि, पालोमा का जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था.

बाते करे उनकी शिक्षा के बारे में तो वह मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से पढ़ी हैं. ख़ास बात यह है कि, पालोमा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं. यही नहीं बल्कि वहां उनके 23000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दे कि पालोमा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान देती हैं. वही उन्हें ट्रैवलिंग बहुत पसंद है.

इसके अलावा बताया जा रहा है कि, पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं. बात करे पूनम ढिल्लो के बारे में तो उन्होंने महानता, जुदाई (1997), झूठी शान, (1992), पत्थर के इंसान (1991), कुर्बानी रंग लाएगी (1991) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिलहाल पूनम ढिल्लो "यू टर्न" नामक एक नाटक कर रही है जो कि एक मराठी नाटक का हिंदी संस्करण है.

ये भी पढ़े

पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस

अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -