पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई
पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई
Share:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देशभर में विरोध हो रहे है. हाल ही में एक वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका जाहिर की जिसमे फिल्म के निर्माताओं द्वारा अदालत को गुमराह करने का आरोप लगाया गया है. बता दे ये याचिका वकील एसएल शर्मा ने दाखिल करवाई है. वही फिल्म पद्मावती को देश के बाहर रिलीज़ न करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट 28 नवम्बर को सुनवाई करेगा.

बता दे जहां पुरे देश में फिल्म के रिलीज़ को बेन कर दिया है वही ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म पद्मावती को 1 दिसंबर को रिलीज़ करने की मंजूरी दे दी है. और सुनने में आया है कि ब्रिटेन में इस फिल्म को बिना कट के रिलीज़ किया जायेगा.

काफी समय से पुरे देशभर में हो रहे फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोधो पर अब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की असुरक्षा बढ़ती जा रही है. करणी सेना सहित बीजेपी भी फिल्म के विरोधो में जुटी हुई है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे. फिल्म में दीपिका पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस

अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना

जहीर-सागरिका ने मुंबई में छुप-छुपके कर ली शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -