मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी
मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की बिग बॉस में नजर आई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा बिग बॉस में रहते वक्त ही शादी कर चुकी है और उनका नाम आज के समय में सभी की जुबान पर रहता है। मोना काफी हॉट और बोल्ड है और वे एक बहुत ही कामयाब एक्ट्रेस मानी जाती है। इनकी शादी को एक साल हो चुके है और आपको बता दें की इन्होने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से बिग बॉस शो में रहते हुए ही शादी की थी।

शादी को एक साल होने पर मोना अपने पति विक्रांत के साथ दुबई गई जहाँ पर उन्होंने जमकर मस्ती की। जी हाँ वहां पर मोना स्विमसूट में भी नजर आई और विक्रांत के साथ फूल मस्ती का लुत्फ़ उठाते दिखी।

मोनालिसा ने वहां पर काले रंग का स्विमसूट पहना जो उनपर चार चाँद लगा रह था। आपको बता दें दोनों ही बहुत ही अमेजिंग लग रहें थे और दोनों ही काफी खुश भी। इस कपल की कई तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं है जो आज हम आपको दिखाने जा रहें है।

उसकी तस्वीरों को मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है Travel is the most intense mode of learning. Living my dream at @atlantisthepalm @atlantisthepalm Atlantis! #DubaiDiaries #MoonOverHoneyMoon #Holidaying #Anniversary

ओम बाबा से दूरी ही बनाकर रहना चाहती हैं मोनालिसा

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

टीवी सीरियल में थिरकेंगे इस एक्ट्रेस के कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -