टीवी सीरियल में थिरकेंगे इस एक्ट्रेस के कदम

टीवी सीरियल में थिरकेंगे इस एक्ट्रेस के कदम

भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा अब जल्द ही टीवी शो पर दिखाई देने वाली हैं. स्टार भारत पर आने वाले शो 'निमकी मुखिया' में मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास डांस करते हुए दिखने वाली हैं. टेलीविजन धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में एक शादी समारोह के दौरान वह थिरकेंगी.

मोना का असली नाम अंतरा बिस्वास है. वह निमकी (भूमिका गुरूंग) और बब्बू सिंह (अभिषेक शर्मा) की सगाई समारोह में गीत 'आ रे प्रीतम प्यारे' पर थिरकती नजर आएंगी.

उन्होंने कहा कि हालांकि, "मैं केवल एक गीत के लिए धारावाहिक में शामिल हुई. शूटिंग के दौरान मेरा पूरा अनुभव अद्भुत था. पूरी टीम उत्साहजनक और स्वागत करने वाली थी. मुझे पूरा सेटअप पसंद आया, खासतौर पर डांस के लिए मेरी पोशाक. उम्मीद है दर्शकों को मेरा डांस नंबर पसंद आएगा."

'निमकी मुखिया' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार भारत पर होता है. फिलहाल वह सिर्फ एक या दो एपिसोड के लिए पहुंचने वाली हैं. बता दें कि पिछले साल मोनालिसा बिग बॉस 10 में आईं थी, जहां से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली थी.

अंतरा ने 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. अपने अभिनय का जलवा उन्होंने केवल भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि हिंदी, बंगाली, उरिया, तमिल, कन्नड़  और तेलुगु फिल्मों में भी दिखाया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी, किंग खान से आगे निकले बजरंगी भाईजान

टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?

विकास के कारण प्रियांक पर फूटा हिना का गुस्सा

?