इसलिए मुकेश खन्ना ने दिया था चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा
इसलिए मुकेश खन्ना ने दिया था चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा
Share:

टीवी और फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, मुकेश खन्ना ने पिछले दिनों चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन मुकेश ने इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं बताया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया है कि, आखिर क्यों उन्होंने चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा दिया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी से इसलिए इस्तीफा दिया क्योंकि मेरी बात नहीं सुनी जा रही थी. बच्चों की फिल्मों के लिए इनके पास (केंद्र सरकार) बजट नहीं है. मैंने आते ही कई बदलाव किए, लेकिन उस पर अमल नहीं किया गया." आगे उनका कहना है कि, "मुझसे कारण पूछे बिना ही मेरे इस्तीफे को स्वीकार कर लिया गया है. मैंने मोदीजी से भी मिलने की कोशिश की लेकिन वो भी नहीं हो पाया."

गौरतलब है कि, मुकेश खन्ना सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा टीवी के चर्चित शो 'शक्तिमान' से पहचान मिली. ख़ास बात यह है कि, इस शो के जरिये वह घर-घर में मशहूर है. यही नहीं बल्कि, उन्हें शक्तिमान के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़े

'द वॉइस इंडिया किड्स' में छा गई ये नन्ही गायिका

मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर

गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss12 की पहली दावेदार का बायोडाटा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -