हैप्पी बर्थडे टू स्मिता बंसल
हैप्पी बर्थडे टू स्मिता बंसल
Share:

इंडियन टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस स्मिता बंसल आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. टीवी एड ब्रेक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली स्मिता का नाम आज टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार होता है. स्मिता को ज़ी टीवी के सीरियल 'अमानत', 'आशीर्वाद' और 'सरहदें' में उनके कैरेक्टर के लिए जाना जाता है.

स्मिता ने साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म 'क़र्ज़' में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. 21 फरवरी 1978 को जन्मी स्मिता जयपुर की रहने वाली हैं, जिनकी शादी साल 2000 में अंकुश मोहला से हुई थी. अंकुश और स्मिता की दो बेटिया हैं, स्ताशा और अनाघा. स्मिता अपने पति के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' के सीज़न 5 में भी आ चुकी हैं. पेशे से अंकुश एक डायरेक्टर हैं, और अपनी सफलता का श्रेय स्मिता अंकुश को ही देती हैं.

स्मिता को ITA अवार्ड्स में सपोर्टिंग रोल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चूका है. साथ ही उन्हें इंडियन टेली अवार्ड्स सपोर्टिंग रोल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है. स्मिता ने टीवी शो 'कोरा काग़ज़' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. टीवी और बॉलीवुड के साथ-साथ स्मिता मलयालम मूवी में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. स्मिता अभी तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. 'कोरा काग़ज़', 'कहानी घर घर की', 'कसौटी ज़िन्दगी की', 'कोई अपना सा', 'अमानत' जैसे सीरियल्स उनके टीवी करियर की लिस्ट में शामिल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'द वॉइस इंडिया किड्स' में छा गई ये नन्ही गायिका

मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर

गौरव चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -